BollywoodEntertainment

Tarak Mehta Show की दया बेन की जगह लेगी 28 साल की ये लड़की इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीरें देखे 

Tarak Mehta Show की दया बेन की जगह लेगी 28 साल की ये लड़की इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीरें देखे। पॉपुलर सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा का मोस्ट फेवरेट कैरेक्टर है दयाबेन का. लेकिन पिछले कई सालों से ये कैरेक्टर शो से गायब है. सीरियल में दयाबेन को दिखाया नहीं जा रहा है.




दरअसल, शो में दिशा वकानी दयाबेन का रोल निभा रही थीं. लेकिन फिर वो बीच में मैटरनिटी लीव पर गईं और उन्होंने शो में वापसी ही नहीं की. दिशा ने शो छोड़ दिया और वो अपना ध्यान बच्चों की परवरिश पर दे रही हैं.

Also read this:-Audi सब्जीवाला किसान ने चारो तरफ मचाया बवाल 50 लाख की कार से बेची सब्जी देखे वायरल वीडियो

फैंस शो में दयाबेन की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब शो में मिसेज सोढ़ी का रोल निभा चुकी एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस दयाबेन से जुड़ा सीक्रट बताती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि मेकर्स इस रोल के लिए एक लड़की का 3 साल से  ऑडिशन ले रहे हैं.

28 साल की लड़की बनेगी दया 

वायरल वीडियो में जेनिफर बोल रही हैं- वो 100 प्रतिशत दया है. एक बेचारी लड़की का 3 साल से ऑडिशन ले रहे हैं. दिल्ली से उसको बुलाते हैं. एक चीज जो है वो ये कि वो लड़की बहुत यंग है. वो 28-29 साल की है. बहुत एज गैप दिखेगा, इसीलिए उसका हो नहीं पा रहा है. पर वो बिल्कुल दया है. हमारा उसके साथ मॉक टेस्ट भी शूट हुआ. दिलीप जी, टपु सेना सभी का अलग अलग मॉक शूट हुआ है. उस लड़की का फेस अलग है, पर तैयारी होगी और अगर आप आंखें बंद करेंगे तो आप फर्क नहीं बता सकते हो.

Tarak Mehta Show की दया बेन की जगह लेगी 28 साल की ये लड़की इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीरें देखे 

बता दें कि शो के मेकर असित मोदी ने कहा था कि वो नई दया भाभी खोज रहे हैं. वो जल्द ही दयाबेन के रोल के लिए किसी को कास्ट करेंगे और शो में जल्द से जल्द दयाबेन की एंट्री कराएंगे. मालूम हो कि शो में कई बार ये प्लॉट दिखाया जा चुका है कि दयाबेन की वापसी हो रही है. दया अपने मायके से गोकुलधाम सोसायटी वापस आ रही है, लेकिन अभी तक शो में दया की एंट्री हुई नहीं है. देखना मजेदार होगा कि शो में कौन एक्ट्रेस दयाबेन बनकर आती हैं.

Also read this:-रश्मिका मंदाना की ये फिल्में लगा देगी Alia और Kiara का करियर दाव पे, सलमान की ‘सिकंदर’ भी रश्मिका के नाम जाने Upcoming Movies….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *